पीएम मोदी द्वारा किए कांग्रेसी न्याय पत्र का एक्सरे सही साबित हो रहाः महेंद्र

देहरादून। भाजपा ने कर्नाटक में ओबीसी आरक्षण पर डाका डालकर मुस्लिमों को देने की नीति, देश में लागू करने वाली कांग्रेसी मंशा का पुरजोर विरोध किया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, मोदी जी द्वारा किए कांग्रेसी न्याय पत्र का एक्सरे सही साबित हो रहा है जिसमें सर्वे कराकर, विरासत टैक्स लगाकर जनता की संपत्ति को हड़पा जाएगा और अपने चहेते वर्ग में बांटा जाएगा।
श्री भट्ट ने कहा, मोदी जी ने कांग्रेसी न्याय पत्र के हिडन एजेंडे की जो पोल खोली है, उसकी पूरी सच्चाई अब सामने आ गई है । जब पीएम ने कहा, कांग्रेस के घोषणा पत्र में छिपा है कि सामाजिक आर्थिक सर्वे करवाकर वह जनता की गाड़ी कमाई का एक्सरे कर हड़प कर लेंगे। लेकिन कांग्रेस ने तब कहा कि हम झूठ बोल रहे हैं लेकिन दूसरे ही दिन कांग्रेस पार्टी के पारिवारिक सलाहकार सेम पित्रोदा ने स्पष्ट कर दिया कि वह विरासत टैक्स लगाकर आपके बच्चों को भी आपके आशीर्वाद स्वरूप सम्पदा से भी महरूम कर देंगे। मोदी जी ने यह भी कहा था कि जो संपत्ति कांग्रेस का पंजा सरकार में आने पर जनता से हड़पेगा, उसे संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों के होने की नीति अनुशार बांटा जाएगा। यही सच्चाई है जिसके सामने आने पर पूरी कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है, जबकि देश देख रहा है कि किस तरह कर्नाटक में ओबीसी समुदाय का हक छीन कर मुस्लिम समाज को आरक्षण दिया गया। अब यही नीति कांग्रेस पूरे देश में लागू करना चाहती है, जिसे उन्होंने अपने न्याय पत्र में स्पष्ट भी किया है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, संविधान निर्माता बाबा साहब अंबेडकर की इच्छा विरुद्ध कांग्रेस ने पहले भी यूपीए शासन में चार बार धर्म के आधार पर मुस्लिमों को आरक्षण देने का प्रयास किया था। ठीक ऐसा ही प्रयास उन्होंने आंध्र प्रदेश में पांच बार किया जिसे उच्चतम न्यायालय ने रिजेक्ट कर दिया था। अब कर्नाटक में इस नीति को अमल में लाने के बाद कांग्रेस पूरे देश में इसे लागू करना चाहती है। श्री भट्ट ने कटाक्ष करते हुए कहा, पहले 1985 में अपने परिवार की संपत्ति बचाने के लिए, राजीव गांधी ने विरासत टैक्स को समाप्त किया और अब उसके बाद इन 4 दशकों में जो कुछ कमाई अपने खून पसीने से जनता ने एकत्र की, उसे कांग्रेसी पंजा विरासत टैक्स लगाकर हड़पना चाहता है।

chamolitimes@gmail.com

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *