डिजिटल माध्यम से पहुँचेंगे हर वोटर तक:अजीत

रुद्रप्रयाग। भाजपा अपने लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेश आईटी संयोजक अजीत नेगी ने लोकसभा क्षेत्र पौड़ी के रुद्रप्रयाग स्थित जिला कार्यालय में पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया। उन्होंने भाजपा के जिला व मंडल आईटी संयोजको और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की।

प्रदेश आईटी संयोजक अजीत नेगी ने बताया कि 400 सीटों को पार करने के लक्ष्य के साथ साथ जीत में वोट के प्रतिशत को भी बढ़ाना है। इसमें आईटी का बहुत बड़ा योगदान रहेगा क्योंकि प्रधानमंत्री के विजन को सूचनाओं के सही व त्वरित आदान प्रदान से आम जनता तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि टिकट किसी का भी हो हमारे लिए कमल का निशान ही हमारा चेहरा है जिस पर जनता वोट करेगी।

अजीत नेगी ने पौड़ी लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न मंडलों और बूथ तक स्थित आईटी कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर उन्हें बदलते दौर में आईटी के इस्तेमाल और प्रधानमंत्री मोदी के विजन को आगे बढ़ाने का मंत्र भी दिया।

इस मौके पर रुद्रप्रयाग जिला अध्यक्ष महावीर पंवार, धर्म संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक आचार्य शिव प्रसाद ममगाईं, जिला महामंत्री भारत भूषण, जिला आईटी संयोजक प्रवीण नेगी, सह-संयोजक विकास नौटियाल, मंडल आईटी संयोजक एवं सह-संयोजक आदि समर्पित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chamolitimes@gmail.com

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *