बेलवाल बोले, ओबीसी समाज के सर्वांगीण विकास करने में जुटे हैं पीएम

रूद्रपुर। उत्तराखंड ओबीसी मोर्चा उत्तराखंड ने भी आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है। कुमाऊं मंडल के रूद्रपुर में आयोजित विधानसभा प्रवास कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री ओबीसी मोर्चा चंडी प्रसाद बेलवाल ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए ऊर्जा भरी।
श्री बेलवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने ओबीसी समाज की चिंता करते हुए पूरे देश का सर्वांगीण विकास करने में जुटे हैं। मोदी जी के पीएम बनने के बाद ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा मिला है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने ओबीसी समाज के लिए बहुत कुछ किया है। देश में 27 कैबिनेट मिनिस्टर बने हैं। ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया है। पूरे देश भर में 84 सांसद ओबीसी समाज से आते हैं। वहीं देश के अंदर 163 एमएलसी विधान परिषद के सदस्य ओबीसी समाज से हैं।
श्री बेलवाल ने कहा कि आगामी फरवरी माह में युवा संवाद और फरवरी माह में ही प्रदेश पदाधिकारी प्रवास की समीक्षा और पूरे देश का राष्ट्रीय अधिवेशन पटना होने जा रहा है । इस के लिए कार्यकर्ताओं की सूची तैयार कर 2 मार्च को ओबीसी मोर्चे के द्वारा श्री राम मंदिर अयोध्या दर्शनार्थ हेतु सभी मंडल अध्यक्ष मंडल महामंत्री जिले के पदाधिकारी और विधानसभा वार्ड महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं को ही जाना है। इसके साथ ही दो बड़े सम्मेलन ओबीसी मोर्चे के द्वारा होने हैं एक गढ़वाल का और एक कुमाऊं का जो की 20-20 हजार संख्या का होने वाला है ‌।
इस अवसर पर उत्तराखंड सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री उत्तम दत्ता, जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा श्रीकांत राठौर , प्रदेश महामंत्री ओबीसी मोर्चा नेत्रपाल मौर्य, प्रदेश उपाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा उपेंद्र चौधरी , प्रदेश कार्य समिति सदस्य ओबीसी मोर्चा राम प्रकाश गुप्ता , आदि जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chamolitimes@gmail.com

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *