ओलंपस हाई में आयोजित हुई वार्षिक स्कूल प्रदर्शनी

देहरादून । ओलंपस हाई स्कूल ने आज अपनी वार्षिक स्कूल प्रदर्शनी का आयोजन किया, जिसमें स्कूल के जूनियर और सीनियर सेक्शन के छात्रों के रचनात्मक कार्यों को प्रदर्शित किया गया। प्रदर्शनी का उद्घाटन स्कूल के प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा किया गया।
प्रदर्शनी के दौरान कला, विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रोजेक्ट्स की विस्तृत श्रृंखला देखने को मिली जिनमें जीव विज्ञान और रसायन विज्ञान के प्रयोग, रोबोटिक मॉडल, फोटोग्राफी, पेंटिंग और पॉटरी शामिल थे। इनके अलावा हिंदी, अंग्रेजी और गणित जैसे विषयों पर प्रदर्शनियां भी आयोजित की गयीं। छात्रों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपने कौशल और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया, और प्रत्येक प्रोजेक्ट के जरिये उनकी कड़ी मेहनत देखने को मिली।
छात्रों के अभिभावकों को भी प्रदर्शनी देखने के लिए आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान, अभिभावकों को अपने बच्चों की प्रगति और उनकी प्रतिभाओं के प्रति स्कूल के प्रयासों को देखने का मौका मिला। अपने संबोधन के दौरान, कुनाल शमशेर मल्ला ने इस तरह के रचनात्मक और अभिनव प्रोजेक्ट्स के लिए छात्रों और शिक्षकों दोनों के प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने छात्रों को उनके अद्भुत कार्य के लिए बधाई दी और उन्हें अपने जुनून को बनाये रखने के लिए प्रोत्साहित किया। ओलंपस हाई स्कूल में छात्रों की अपार प्रतिभा और क्षमता को प्रदर्शित करते हुए, वार्षिक स्कूल प्रदर्शनी एक बड़ी सफलता रही।