कैंट विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के परिवारवाद को मुंहतोड़ जवाब देगा आम आदमीः आनंद

देहरादून । आप प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने भाजपा के परिवारवाद पर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कैंट विधानसभा में भाजपा द्वारा परिवारवाद पर बढ़ावा दिया गया है और उसको कैंट विस की जनता देख रही है और उनको मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।
आम आदमी पार्टी के कैंट विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमेशा से कहा जाता रहा है कि हम परिवारवाद को बढ़ावा नहीं देते लेकिन जो चाल चरित्र का चेहरा कैंट विधानसभा में देखने को मिला है इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा भी कांग्रेस की ही तरह परिवारवाद की नीति की पार्टी है। यह कहना गलत नहीं होगा की दोनों की पार्टियां एक थाली के चट्टे बट्टे है।
रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि इसे देखते हुए जनता के बीच काफी चर्चा है और आम आदमी यह समझ रहा है कि भाजपा जिस तरह से परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है उसके अनुसार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो काम करने वाले आदमी को आगे लाने का काम करती है। इस बार आम आदमी पार्टी कैंट विधानसभा में नया इतिहास रचने वाली है। बीजेपी में जिस प्रकार से कपूर परिवार का टिकट होने पर उनके खिलाफ गुटबाजी और मीटिंगों का दौर जारी है उससे यह साफ होता है कि इस बार भाजपा यह मान चुकी है कि कैंट विधानसभा की सीट आम आदमी पार्टी की झोली में जाना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *