तुलाज इंस्टीट्यूट ने आयोजित किया नॉर्थ ईस्ट फ्रेशर्स मीट

देहरादून । तुलाज इंस्टीट्यूट ने नॉर्थ ईस्ट के छात्रों के लिए वार्षिक फ्रेशर्स मीट का आयोजन किया। इस सम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए असम, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, शिलांग और मिजोरम के कुल 120 छात्रों को आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि तुलाज़ इंस्ट्यूट की कार्यकारी निदेशक सिल्की जैन मारवाह रहीं, जबकि विशिष्ट अतिथि तुलाज़ इंस्टिट्यूट के उपाध्यक्ष रौनक जैन मौजूद रहे।
इस अवसर पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। छात्रों ने पारंपरिक नृत्य और संगीत प्रस्तुति, रैंप वॉक और कई गतिविधियों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
दिन के दौरान मिस्टर एंड मिस फ्रेशर्स के लिए कई प्रतियोगिताएं और राउंड भी आयोजित किए गए। बी.टेक ईईई शाखा से नागालैंड के एनजेनथुंग सोपो को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया, जबकि एमबीए शाखा से असम की प्रियंका मेहता ने मिस फ्रेशर का खिताब जीता।
इस अवसर पर बोलते हुए, तुलाज़ इंस्टिट्यूट के उपाध्यक्ष रौनक जैन ने कहा, हर साल, तुलाज़ इंस्टिट्यूट नॉर्थ ईस्ट के छात्रों का प्रोत्साहन करने और अपने समुदाय की मजबूत भावना बनाये रखने के लिए एक वार्षिक फ्रेशर मीट आयोजित करता है। आवास, परिवहन और अन्य संवेदनशील मुद्दों पर छात्रों का मार्गदर्शन करने के लिए हमने एक परिषद भी नियुक्त की है। बैठक के दौरान, नॉर्थ ईस्ट स्टूडेंट अफेयर के प्रबंधक, दीपक बहुगुणा ने कहा, “फ्रेशर्स मीट हमें यह सुनिश्चित करने का मौका देती है कि जूनियर्स अपने सीनियर्स को जान सकें और किसी भी समस्या के दौरान उनसे संपर्क कर सकें। हमारा एकमात्र उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि फ्रेशर्स सहज महसूस कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *