हर बूथ पर 51 प्रतिशत और उससे अधिक वोट लेना पार्टी का लक्ष्यः प्रह्लाद जोशी

देहरादून । भारतीय जनता पार्टी का उत्तराखंड में लगभग 35 परसेंट वोट बैंक है, हमारा लक्ष्य राज्य के प्रत्येक बूथ पर 51ः या उससे अधिक वोट लेकर अपनी सरकार पुनस्र्थापित करना है, भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने आज महानगर की धर्मपुर, कैंट, राजपुर एवं मसूरी विधानसभा कि चुनाव प्रबंधन समितियों की बैठक में बोलते हुए कहा कि हमारी पार्टी में प्रधानमंत्री हो, गृहमंत्री हो या राष्ट्रीय अध्यक्ष या कोई और बड़े से बड़ा नेता उसने कभी ना कभी बूथ स्तर पर कार्य किया है, यही हमारी पार्टी की खासियत है जबकि अन्य दलों के बड़े नेताओं को पता ही नहीं होता की बूथ पर जाकर कैसे काम करना होता है।
जोशी ने अपना अनुभव कार्यकर्ताओं से साझा करते हुए कहा कि वे जब साथ 8 वर्ष के बालक थे तो उनके पिता उन्हें उनके राज्य की विधानसभा दिखाने लेकर गए परंतु कोई विधायक हमारे जानने वाला नहीं था और हमें पास नहीं मिला, वापस घर लौटना पड़ा, पर भाजपा का प्रताप है कि उसने मुझे मौका दिया और आज मैं संसदीय कार्य मंत्री हूं। भाजपा इतिहास रचती भी है इतिहास बदलती भी है और उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में 60 से ज्यादा सीटें जीत कर यहां एक बार फिर इतिहास बनाने वाली है।
प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने विधानसभाओं के चुनाव प्रबंधन समितियों का उपस्थिति व्रत लेते हुए विधानसभा स्तर के सभी 24 विभागों के द्वारा किए जाने वाले कार्यों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए अपेक्षा व्यक्त की कि प्रत्येक कार्यकर्ता जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करेगा और अपनी अपनी विधानसभा भारी मतों से जिताने का सफल प्रयत्न करेगा। बैठक में महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, महामंत्री रतन चैहान, मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल,राजपुर विधानसभा प्रभारी कमला चैहान, मसूरी विधानसभा प्रभारी रविंद्र कटारिया, कैंट विधानसभा प्रभारी कृष्ण कुमार सिंघल, धर्मपुर विधानसभा प्रभारी हरीश डोरा सहित सभी विधानसभा विस्तारक, सभी मंडलों के अध्यक्ष एवं देहरादून महानगर की चारों  विधानसभा के चुनाव संचालन समिति पदाधिकारी उपस्थित रहेे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *