कांग्रेसियों को आड़े हाथ लेते हुए चैहान ने कहा कि देश की जनता नहीं करेगी माफ

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नेता प्रतिपक्ष राहुल गाँधी के द्वारा हिंदुओं के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके इस कृत्य को सही ठहराने के लिए पैरोकार बने कांग्रेसियों का यह व्यवहार दुखद है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को इसके लिए अक्षम्य बताया और आड़े हाथ लिया है। देश की जनता उन्हें माफ नही करने वाली है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान ने इसे देवभूमि के अपमान से जोड़ते हुए कहा कि वैसे तो राहुल के कृत्य का प्रदेश के नेताओं द्वारा समर्थन स्वाभाविक है और सभी इस परंपरा का निर्वहन कर रहे हैं। कांग्रेस मे सनातन पर चोट करने वालों मे स्पर्धा का वातावरण हमेशा ही रहा है जो कि दुखद है।
पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा समस्त हिंदू समाज के अपमान को बेहद निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इस पूरे मुद्दे पर राज्य के कांग्रेसियों द्वारा अपने युवराज का बचाव अफसोसजनक एवम देवभूमि की सनातन परंपराओं के विरुद्ध बताया। अपने नेता के बयान को सही ठहराने के लिए वे जिस तरह के तर्क दे रहे हैं वे किसी के गले नही उतरने वाले हैं। क्योंकि पूरे देश ने लाइव प्रसारण में देखा कि किस तरह उन्होंने स्पष्ट कहा कि जो हिंदू होने का दावा करते हैं वह 24 घंटे हिंसा हिंसा हिंसा, नफरत नफरत नफरत करते हैं। लेकिन अपने नेता की चरण वंदना करते हुए उनके बयान को न्यायोचित बताने की होड़ में वे देवभूमिवासियों की भावनाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं। स्थानीय कांग्रेस नेताओं के समर्थन वाले इन बयानों ने एक बार पुनः साबित कर दिया है कि ये लोग वही हैं जो बंद कमरों में मुस्लिम यूनिवर्सिटी का वादा करते हैं, जो नमाज के लिए छुट्टी के आदेश निकालते हैं और जिन्हें अवैध धार्मिक अतिक्रमणों पर कार्रवाई से सबसे अधिक दुख होता है। इसके अलावा उन्हें पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दंगाइयों से सहानुभूति होती है।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने कृत्यों एवं विचारों से हमेशा सनातन विरोधी होने की उपस्थिति दर्ज कराती रहती है। यही वजह है कि राज्य की सनातनी जनता भी उन्हें इसकी बार बार सजा दे रही है। कांग्रेसी फिर संसद से लेकर सड़क तक एक सुर में हिंदू समाज का अपमान कर रहे हैं । लिहाजा इस बार भी उन्हे सबक सिखाने का जिम्मा देवभूमिवासियों पर है, क्योंकि उत्तराखंड सहित देश की सनातन संस्कृति की ध्वजवाहक है। इस पूरे घटनाक्रम ने सनातन के अपमान की आग में घी डालने किया है जिसके कारण उत्तराखंड समेत समूचे देश विदेश में राहुल और कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि राज्य की बद्रीनाथ और मंगलोर विधानसभा भी इससे अछूती नहीं है । यहां की जनता ने भी 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवारों को रिकॉर्ड मतों से सबक सिखाने का मन बना लिया है।

chamolitimes@gmail.com

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *