बंसल बोले, महिला दिवस पर एलपीजी के दामों में छूट जन-कल्याणकारी सौगात

देहरादून। एलपीजी के दामों में छूट के जन हितैषी निर्णय पर भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्यसभा डा.नरेश बंसल ने पीएम मोदी का आभार जताया। उन्होंने महिला दिवस व होली से पहले मातृशक्ति का वंदन करने वाली व जन-कल्याणकारी सौगात।

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्यसभा डा.नरेश बंसल ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर व होली के त्योहार से पहले एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपए की छूट के निर्णय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस इस जन-हितैषी निर्णय पर हर्ष जताया व इसके लिए प्रधानमंत्री  का अभिनंदन किया।

डा. नरेश बंसल ने कहा कि देश की मातृशक्ति को प्रधानमंत्री जी ने आज एक बड़ा उपहार दिया है।उन्होंने कहा कि इस निर्णय से उपभोक्ताओं को रसोई गैस और भी किफ़ायती दामों में उपलब्ध होगा और एक बड़ी आबादी को राहत मिलेगी। यह लाखों परिवारों का जीवन सुगम और खुशहाल बनाने के साथ-साथ देश की नारी शक्ति को और सशक्त करने वाला है।आदरणीय प्रधानसेवक जी के नेतृत्व मे केंद्र सरकार का यह फैसले मातृशक्ति का सम्मान और पर्यावरण को संरक्षित करने वाला लोक-कल्याणकारी कदम है।

डा.नरेश बंसल ने कहा कि महिला दिवस व महाशिवरात्री है व होली आने वाली है इस समय घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट दिए जाने की घोषणा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जितनी सराहना की जाए कम है ।उन्होने कहा कि इससे लाखों परिवारों का आर्थिक बोझ काफी हद तक कम हो जाएगा व इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा व इससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा ।

डा.नरेश बंसल ने कहा कि इससे माताओं-बहनों के आर्थिक बोझ को कम करने के साथ-साथ उन्हें उत्तम स्वास्थ्य व खुशहाल जीवन प्रदान करने में सहायता मिलेगी व ‘धुआं-मुक्त रसोई’ बनाने की कड़ी में, इस फैसले से देश की नारीशक्ति एवं उनके परिवार के सदस्यों को वित्तीय लाभ होगा एवं उनका जीवन आसान बनेगा।

chamolitimes@gmail.com

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *