युवकों के साथ कहासुनी में दुकानदार ने लाइसेंसी पिस्टल से झोंके फायर..

युवकों के साथ कहासुनी में दुकानदार ने लाइसेंसी पिस्टल से झोंके फायर..

विरोध में बद्रीनाथ धाम में बाजार बंद..

 

 

उत्तराखंड: केदारनाथ में भूमि अधिग्रहण और नोटिस को लेकर बंद के ऐलान के बाद आज बद्रीनाथ धाम में भी बाजार बंद है। दोनों धामों में बाजार बंद होने के कारण श्रद्धालुओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बद्रीनाथ धाम में शुक्रवार को कपड़े लेने दुकान में आए स्थानीय युवकों से एक दुकानदार की कहासुनी हो गई। इसी दौरान दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंक दिया। जिसके विरोध में आज स्थानीय लोगों ने बद्रीनाथ धाम का बाजार भी बंद रहा।

आरोपी दुकानदार को पुलिस ने पूछाताछ के लिए बुलाया..

जानकारी के अनुसार स्थानीय युवकों पर फायर झोंकने वाले दुकानदार की पहचान विनीत के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। बताया जा रहा है कि स्थानीय युवाओं की तहरीर पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए आज बद्रीनाथ के स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने थाना परिसर में प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों की मांग है कि इस मामले में जल्द से जल्द और उचित कार्रवाई की जाए। धाम में आज व्यापारियों ने दुकानें भी बंद करवाई।

दुकानदार ने भी स्थानीय युवाओं पर छेड़खानी का लगाया आरोप..

बता दे कि बद्रीनाथ धाम में GMVN रोड पर स्थित एक दुकानदार विनीत के पास कुछ स्थानीय युवक खरीदारी के लिए गए। इस बीच उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और दुकानदार ने फायर झोंक दिया। लेकिन इस पर आरोपी दुकानदार का कहना है कि स्थानीय युवाओं ने उसके साथ छेड़खानी की थी। जिसके बाद उसने आत्मरक्षा में हवाई फायर करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।