काजोल और कृति सेनन नैनीताल में कर रहे फिल्म दो पत्ती की शूटिंग..

काजोल और कृति सेनन नैनीताल में कर रहे फिल्म दो पत्ती की शूटिंग..

 

उत्तराखंड: झीलों का शहर कहे जाने वाले नैनीताल की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड को नैनीताल काफी भा सा गया है। नैनीताल को फिल्म की शूटिंग के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़ी हस्तियां उत्तराखंड के नैनीताल में मूवी की शूटिंग करने आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लन नैनीताल में अपनी आने वाली फिल्म दो पत्ती की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल, कृति सेनन, शाहिद शेख, बृजेंद्र काला, तन्वी आजमी समेत कई सेलेब्स अभिनय करते नज़र आएंगे। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट नैनीताल शूटिंग के लिए आई हुई है। जिसमें काजोल और कृति सेनन भी नैनीताल आए हुए है।

फिल्म के कई सीन नैनीताल मे हुए शूट
नैनीताल में शनिवार को फिल्म की शूटिंग के समय काजोल पुलिस अधिकारी की ड्रेस में दिखाई दी। इस फिल्म में वो लीड रोल निभा रही है। इसी बीच कृति सेनन भी शूटिंग लोकेशन पहुंची। फिल्म के कई सीन नैनीताल से पहले रूसी बाईपास क्षेत्र के पुल पर फिल्माए गए।काजोल के अलावा अन्य कलाकार भी पुलिस की वर्दी में नज़र आए। शनिवार को कई सीन्स की शूटिंग की गई। नैनीताल के साथ आस-पास के इलाकों में 16 अक्तूबर तक फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म निर्देशक शशांक चतुर्वेदी ने बताया की फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। जिसके बाद वो मुंबई के लिए रवाना होंगे। नैनीताल के बाद फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। इस फिल्म में उत्तराखंड के कई कलाकारों को अभिनय करने का मौका मिला।

पहाड़ों में फिल्म शूट का ट्रेंड
फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि उत्तराखंड के अन्य पर्वतीय पर्यटन स्थलों पर फिल्म के कुछ सीन पहले ही शूट हो गए है। आने वाले समय में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर समेत कई बड़े कलाकार यह शूटिंग करने की सोचेंगे। पहाड़ों में फिल्म शूट के ट्रेंड से सकारात्मक प्रभाव की उम्मीद की जा रही है।