पी.वी. सिंधु ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा की नई कॉर्पाेरेट वेबसाइट को लॉन्च की

देहरादून। भारत के सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी बैंक’ 2021, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने 9 सितंबर, 2021 को दो बार ओलंपिक पदक विजेता, पी.वी. सिंधु के हाथों अपनी बिल्कुल नई कॉर्पाेरेट वेबसाइट ीजजचेरू//ूूू.इंदावइिंतवकं.पद/  को लॉन्च किया। पूरी तरह एकीकृत डिजिटल बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध कराने तथा अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के उद्देश्य से, जिसमें नई पीढ़ी के और जेनरेशन-जेड के युवा शामिल हैं, बैंक ने उपयोगकर्ता के अनुकूल लेआउट, अत्याधुनिक और बेहतर संचालन सुविधाओं के साथ अपनी कॉर्पाेरेट वेबसाइट को नए सिरे से डिजाइन किया है। श्री विक्रमादित्य सिंह खिची, ईडी, बैंक ऑफ़ बड़ौदा सहित अन्य ईडीएस तथा बैंक के प्रमुख वरिष्ठ अधिकारियों ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
बैंक ऑफ़ बड़ौदा अपने कॉरपोरेट डिजिटल स्वरूप में रणनीतिक और प्रभावशाली बदलाव के माध्यम से देश-विदेश में बड़ी संख्या में मौजूद अपने ग्राहकों की उभरती हुई जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद कर रहा है। यह बदलाव संचालन कार्यों के केंद्रीकरण, क्षमता-निर्माण और दक्षता को बढ़ाने पर केंद्रित है। नए सिरे से तैयार किया गया यह सुरक्षित टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म सरलता पर विशेष ध्यान देता है और समय की जरूरतों को देखते हुए डिजिटल परिवर्तन की अवधारणा को अपनाता है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा की नई आधिकारिक वेबसाइट को थीमैटिक ऐप पर आधारित डिजाइन के आधार पर तैयार किया गया है, जिसे दुनिया भर में बैंक के मौजूदा एवं संभावित ग्राहकों को सिर्फ सहज डिजिटल बैंकिंग टेक्नोलॉजी का अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया गया है। बैंक रणनीतिक और प्रभावशाली तरीके से वेब इंटरफेस को बेहतर बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो बैंक को डिजिटल की समझ रखने वाले ग्राहकों की नई प्रवृत्ति से जुड़ने में मदद करेगा।
इस अवसर पर विक्रमादित्य सिंह खिची, ईडी, बैंक ऑफ़ बड़ौदा, ने कहा, “आज के दौर में हम असली दुनिया के साथ-साथ डिजिटल माध्यमों वाली वर्चुअल दुनिया में रह रहे हैं। हम अपने बैंक के डिजिटल प्रस्तावों के जरिए इस डिजिटल दुनिया को जीवंत करना चाहते हैं, और अपनी कॉर्पाेरेट वेबसाइट को बेहतर बनाना इसी दिशा में उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है। नई कॉर्पाेरेट वेबसाइट इस बात की मिसाल है कि, हम ग्राहकों के साथ अपने लगाव को मजबूत करने के लिए तकनीकी रूप से उन्नत और व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप प्रस्तावों का लाभ कैसे उठा रहे हैं। यह कई शानदार फीचर्स, सर्च के लिए अव्वल दर्जे की कार्यक्षमता तथा मॉड्यूल के अलावा कई अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं से सुसज्जित है, जो ग्राहकों को वेबसाइट पर सहज तरीके से अपने कार्यों को पूरा करने के लिए एक बड़ा कैनवास प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *