बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने किये बाबा केदार और भगवान बद्रीनाथ के दर्शन..

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने किये बाबा केदार और भगवान बद्रीनाथ के दर्शन..

 

उत्तराखंड: आज कल उत्तराखंड में धार्मिक स्थलों की वजह से वीआईपी लोगों का आना जाना लगा ही रहता है। हालही में उद्योगपति मुकेश अंबानी भी बाबा केदार के दर्शन करने आए थे। उन्होंने पांच करोड़ की धन राशि भी मंदिर स्थल में भेट की। इसके अलावा क्रिकेटर सुरेश रैना भी बाबा केदार के दर्शन करने आए थे।

आज रानी मुखर्जी बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम पहुंची। जहां उनको देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई। अभिनेत्री के यहां आने पर बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) ने उनका भव्य स्वागत किया। रानी ने बाबा केदार के दर्शन कर उनकी पूजा-अर्चना की। बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (BKTC) ने उन्हें केदारनाथ का प्रसाद भी दिया।

रानी मुखर्जी को देखने फैंस की लगी भीड़..

आज यानी शुक्रवार की सुबह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी केदारनाथ धाम पहुंची। जहां उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई रानी मुखर्जी के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब था। केदारनाथ धाम के दर्शन के बाद सुबह 11.30 बजे अभिनेत्री रानी मुखर्जी बद्रीनाथ धाम के दर्शन के लिए गई। वह पहुंचकर उन्होंने मंदिर मेंपूजा-अर्चना भी की। बद्रीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने अभिनेत्री रानी का स्वागत किया। साथ ही उन्हें भगवान बद्रीविशाल का प्रसाद भी दिया।