मोदी सरकार ने बनाया नामुमकिन को मुमकिन

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में नामुमकिन को मुमकिन बनाया है।

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को बधाई प्रेषित करते हुए श्री भगत ने उनके कार्यकाल को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बताया। उन्होंने कहा कि बीते एक साल में मोदी सरकार ने जो बड़े निर्णय लिए, वह देश के इतिहास और राजनीति में हमेशा के लिए बड़ी उपलब्धि के तौर पर दर्ज हो गए।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दूसरी बार सत्ता में आते ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 धराशाई हो गई। मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से मुक्ति मिली। नागरिकता संशोधन कानून लागू हुआ। आर्थिक सुधारों की गति बढ़ी है। आत्मनिर्भर भारत अभियान की शुरुआत हुई।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने कहा कि मोदी सरकार ने लॉक डाउन से प्रभावित लोगों, अर्थ व्यवस्था, रोजगार, कृषि व उद्योगों के लिए 20 लाख करोड़ से अधिक के विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर आत्मनिर्भर भारत की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है। मोदी सरकार ने आर्थिक सुधारों की श्रृंखला शुरू की है। कई ऐसे निर्णय लिए गए जिससे वैश्विक मंदी के बावजूद देश की अर्थव्यवस्था को गति मिली।

उन्होंने कहा कोरोना संकट के समय में भी मोदी सरकार ने सूझबूझ का परिचय दिया। प्रधानमंत्री श्री मोदी के फैसलों की विश्व स्तर पर सराहना हुई है।

वहीं मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा आज सोशल मीडिया पर लाइव संबोधन किया गया।

संबोधन को सुनने के लिए भाजपा ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को व्यापक स्तर पर निर्देश दिए थे। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रोजेक्टर लगाया गया था। हालांकि, लॉक डाउन और सोशल डिस्टेसिंग के चलते प्रदेश कार्यालय में लाइव कार्यक्रम को सांकेतिक रूप मनाया गया। प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय की उपस्थित में सीमित संख्या में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस दौरान प्रदेश मंत्री श्रीमती मधु भट्ट,  आदित्य चौहान, प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय, कार्यालय सचिव कोस्तुभा नंद जोशी, सह मीडिया प्रभारी  मनबीर चौहान आदि उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here