नदी में गिरा वाहन, तीन लोगों की मौत

देहरादून। जनपद उत्तरकाशी में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। गंगोत्री हाईवे पर धरासू और नलूपानी के बीच एक वाहन खाई में गिरते ही नदी में गिर गया। वाहन में चार लोग सवार बताए जा रहे हैं। जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक बच्ची घायल हो गयी है। जिसका अस्पाल में उपचार किया जा रहा है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत एसडीआरएफ टीम के साथ वहां पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। टीम के अनुसार, दो पुरुष और एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गयी थी। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बीती 15 फरवरी को भी उत्तरकाशी में कुंड की जातर से बड़कोट लौट रही एक ऑल्टो कार बड़कोट से करीब आधा किमी पहले यमुनोत्री हाईवे पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी थी।
हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसमें एक पिता-पुत्री भी शामिल थे, जबकि उसकी पत्नी और बेटे समेत चार घायलों को रेस्क्यू कर बड़कोट अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें से एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। ही हो गई है। एक बच्ची घायल है। जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
वही दूसरी ओर हरिद्वार से डोईवाला की ओर आ रही स्कूटी को बस ने पीछे से टक्कर मारी टक्कर दी। जिसमें स्कूटी सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस द्वारा लोगों की मदद से हिमालय हॉस्पिटल जॉलीग्रांट भेजा गया। जहां उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल जयदेव नौटियाल पुत्र रामेश्वर नौटियाल की मृत्यु हो गई। वहीं दुर्घटना में घायल दूसरे व्यक्ति का इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक के शव कां पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार दोपहर के समय हरिद्वार रोड पर बसंत ढाबे के पास डोईवाला की ओर जा रहे स्कूटी सवार दो व्यक्तियों को परिवहन निगम की बस ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी सवार दीपक चंद्र कुमाई पुत्र स्वर्गीय अब्बल कुमाई निवासी भानियावाला और जयदेव नोटियाल पुत्र रामेश्वर नोटियाल निवासी भानियावाला गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए हिमालयन हॉस्पिटल भिजवाया गया। वहीं इलाज के दौरान जयदेव नोटियाल की मौत हो गई और दीपक चंद्र कुमाई का इलाज जारी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here