भगत बोले, श्रीमती देवकी भंडारी सबके लिए प्रेरणा स्रोत

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना महामारी को लेकर बेहद सतर्कता व सजगता के साथ कार्य कर रही हैं। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की कि वह अपने व्यक्तिगत खर्च में कटौती कर प्रधानमंत्री केयर फंड व मुख्यमंत्री राहत कोष में कुछ ना कुछ सहयोग जरूर करें।

श्री भगत ने आज फेसबुक लाइव के द्वारा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश कोरोना महामारी से पार पाने में जुटा हुआ है। केंद्र सरकार ने महामारी से निपटने के लिए जबरदस्त बंदोबस्त किए हैं। विश्व में हमारे प्रयासों की सराहना हो रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जिस तरह से शुरुआत में ही ठोस उपाय कर दिए थे, उसके बेहतर परिणाम सामने आने लगे थे। मगर कुछ जमातियों के कारण स्थिति कुछ बिगड़ी है। उन्होंने कहा कि हम सबका दायित्व बनता है कि हम सरकार के प्रयासों में सहयोग करें। सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। घर पर ही रहें। उन्होंने लॉक डाउन के कारण इधर-उधर फंसे लोगों से भी अनुरोध किया कि वे जहां हैं, वहीं रहें। उन्हें वहां पर किसी प्रकार की कठिनाई है तो स्थानीय प्रशासन से मदद मांगे। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर लोग सीधे उन्हें फोन करके अपनी समस्या बता सकते हैं।

उन्होंने गोचर चमोली की श्रीमती देवकी भंडारी द्वारा दस लाख रुपए और हल्द्वानी के नेशनल एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड के बच्चों द्वारा 11 हजार रुपए की धनराशि प्रधानमंत्री केयर फंड में दिए जाने का उल्लेख किया और उन्हें सबके लिए प्रेरणा स्रोत बताया। उन्होंने कहा कि हमको ऐसे लोगों से प्रेरणा लेकर प्रधानमंत्री केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में कुछ ना कुछ सहयोग जरूर करना चाहिए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एक बार फिर अपील की और कहा कि सभी कार्यकर्ता कम से कम ₹100 की राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में जरूर दें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार के इस निर्णय की सराहना की, जिसमें सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने में लगे स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वच्छता कार्मिकों व मीडिया कर्मियों का संक्रमण की स्थिति में सरकारी खर्च पर इलाज करने और ₹10 लाख की बीमा की सुविधा प्रदान करने की बात कही है। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि कोरोना फाइटर्स जहां भी दिखते हैं, उनका उत्साहवर्धन जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here