भगत ने प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा उठाए जा रहे क़दमों को संतोषजनक बताया

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने पर सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कोरोना वायरस के दृष्टिगत प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा उठाए जा रहे क़दमों को संतोषजनक बताया।

भाजपा अध्यक्ष श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू जिस प्रकार से पूरी तरह सफल रहा, उससे आशान्वित हुआ जा सकता है कि जल्द ही हम इस महामारी से पार पा जाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि जिस प्रकार से जनता कर्फ़्यू में समाज के सभी वर्गों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की, उसी प्रकार से भविष्य में भी केंद्र व राज्य सरकार और विशेषज्ञों द्वारा जारी दिशा – निर्देशों व एडवायजरी का अक्षरशः पालन करेंगे। उन्होंने जनता कर्फ़्यू को सफल बनाने के लिए सभी विपक्षी दलों, सामाजिक, सांस्कृतिक, व्यापारिक, कर्मचारी संगठनों आदि के साथ – साथ स्वास्थ्य, सुरक्षा आदि कार्यों में जुटे सभी कोरोना फाइटर्स का भी आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा जनता कर्फ्यू की अवधि को आगे बढ़ाते हुए 31 मार्च तक किए जाने और लॉक डाउन घोषित किए जाने को उचित बताया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की आपात स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सोशियल डिस्टेशिंग का नियम सबसे अधिक प्रभावी है। विशेषज्ञों का मानना है कि इस महामारी में “चैन ऑफ ट्रांसमिशन” को तोड़ने से ही स्थिति पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जनता को सरकार द्वारा लिए जा रहे किसी भी निर्णय से भयभीत होने की जरूरत नहीं है और ना ही किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की पूरी तरह से जनता की समस्याओं को लेकर संवेदनशील है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस आपात स्थिति में प्रदेश के सभी नागरिक सरकार को महामारी से निपटने में पूर्ण सहयोग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here