भगत ने कार्यकर्ताओं से तत्परता से काम करने के दिए निर्देश

देहरादून। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा भाजपा के स्थापना दिवस पर किए गए 5 आग्रहों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं से तत्परता से काम करने के निर्देश दिए हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने कहा कि सोमवार को पार्टी के स्थापना दिवस पर श्री मोदी ने अपने लाइव संबोधन में कोरोना महामारी के चलते कार्यकर्ताओं से 5 आग्रह किए हैं। प्रधानमंत्री के इन आग्रहों में अंत्योदय की भावना छिपी है, ताकि समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को इस संकट के समय किसी प्रकार की समस्याओं से ना जूझना पड़े।

प्रधानमंत्री ने पहला आग्रह गरीबों को राशन के लिए सेवा अभियान चलाने को कहा है और यह अपेक्षा की है कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे। हर व्यक्ति को पर्याप्त भोजन मिले। दूसरा आग्रह बीमारी से बचने के लिए खुद भी फेस कवर रखें और अपने आस-पास के 5 -7 व्यक्तियों के लिए भी फेस कवर अथवा मास्क बनवा कर वितरित करें। तीसरा आग्रह अपने- अपने क्षेत्र के स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वच्छता व अन्य आवश्यक सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों व अधिकारियों को स्वयं भी धन्यवाद व आभार व्यक्त करने के साथ – साथ अन्य लोगों से भी उनको धन्यवाद मैसेज भिजवाना।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कार्यकर्ताओं से चौथा आग्रह केंद्र सरकार द्वारा तैयार किए गए ” आरोग्य सेतु ऐप” की जानकारी लोगों तक पहुंचाने और उसे फोन पर डाउनलोड करवाने का किया है। श्री मोदी ने अन्तिम व पांचवा आग्रह प्रधानमंत्री केयर फंड में खुद भी सहयोग करने और अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करने के लिए किया है।

प्रधानमंत्री के इन आग्रहों के क्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से तत्परता से जुटने की अपील की है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार द्वारा इस संबंध में सभी जिला अध्यक्षों को प्रधानमंत्री के आग्रहों को अनुशासन व सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को ध्यान में रखकर पालन करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here