वर्चुअल रैली से स्मृति ईरानी करेंगी उत्तराखंड में जनसंवाद

देहरादून। भाजपा द्वारा जनसंवाद श्रृंखला के तहत प्रदेश में दो वर्चुअल रैली आयोजित की जाएंगी। बुधवार को केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी कुमाऊं क्षेत्र और 15 जून को केंद्रीय रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह गढ़वाल क्षेत्र के लिए आयोजित वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने बताया कि श्रीमती ईरानी बुधवार को अपराह्न 3:00 बजे जबकि रक्षा मंत्री श्री सिंह 15 जून को 11:00 बजे रैली को संबोधित करेंगे। इन रैलियों में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के अलावा सभी सांसद, विधायक, पदाधिकारी जुड़ेंगे।

उन्होंने बताया कि इन रैलियों से भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनमानस को जोड़ने के लिए पार्टी द्वारा एक लिंक जारी किया गया है। इस लिंक को क्लिक करके कोई भी रैली से जुड़ सकता है। इसके अलावा भाजपा उत्तराखंड के आधिकारिक फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल, यूट्यूब चैनल आदि के माध्यम से लाइव प्रसारण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रैलियों को सफल बनाने के लिए व्यापक स्तर पर कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। पार्टी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिंक भी जारी किए हैं।

फेसबुक

https://www.facebook.com/BJP4UK

टि्वटर

यू-टूयब

https://bit.ly/SmritiIraniVirtualRally10june

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here