मंत्री मैदान में, कराया कई जगह सैनिटाइज

सोमेश्वर। अपने विधानसभा क्षेत्र सोमेश्वर में मंत्री रेखा आर्या  ने जनता से रूबरू हो सोशल डिस्टेंसिंग बनाने और घरों में रहने की अपील की और लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर बांटे। साथ ही क्षेत्र में पुलिस थाने, बैंक,गैस एजेंसी, अस्पताल एवं बाजार की सभी दुकानों को सैनिटाइज कराया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि समय-समय पर सभी स्थानों को सैनिटाइज कराएं और सरकार की योजनाएं गरीब लोगों तक ज्यादा से ज्यादा मात्रा में पहुंचाएं जिससे कि इस महामारी के चलते लोगों को सुविधा प्राप्त हो सके।
इसके साथ ही मंत्री रेखा आर्य  ने अस्पताल एवं थाने में जाकर चिकित्सकों और पुलिस कर्मियो की प्रशंसा की और कहा कि कि आप लोग इस देश की रीढ़ है आपके ही सहयोग से हम इस भयानक बीमारी से लड़ पा रहे हैं और इस बीमारी के दौर में आप लोगों ने अपने परिवार से दूर रहते हुए समाज एवं राष्ट्र की चिंता कर रहे है इसके लिए हम आपके तहे दिल से आभारी हैं और आप लोगों के हमेशा ऋणी रहेंगे भगवान आप लोगों को सुखद जीवन एवं दीर्घायु प्रदान करें।
और अस्पताल में चिकित्सकों को कहा कि सभी से आप लोग भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को कहें एवं पुलिसकर्मियों से कहा कि आपके द्वारा भी समाज में बहुत अच्छा कार्य किया जा रहा है आपके बिना यह सब संभव नहीं है ऐसे ही आगे आप लोग कार्य करते रहेंगे हमें ऐसी आशा है।
इस दौरान विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी,मंडल अध्यक्ष बिशन कनवाल,देवेंद्र नयाल,खड़क सिंह नेगी,भूपाल रावत मंडल महामंत्री भूपाल परिहार,देवेन्द्र जोशी, राजेन्द्र कैड़ा, भूपाल मेहरा,भूपाल बोहरा, पंकज जोशी, आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here