भगत बोले, प्रत्येक कार्यकर्ता कल अपने बूथ पर दो गरीब लोगों को भोजन कराएं

कोरोना फाइटर्स अपनी जान की परवाह न करते हुए समाज व देशहित में जुटे हुए हैं:अजेय

देहरादून। कोरोना महामारी के चलते भारतीय जनता पार्टी संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती अलग अंदाज में मनाएगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अपील की है कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर दो गरीब लोगों को भोजन कराएं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने कहा कि भाजपा प्रत्येक वर्ष बाबा साहब डॉ अम्बेडकर की जयंती को प्रमुखता से आयोजित करती है। मगर इस बार कोरोना महामारी के कारण जारी लॉक डाउन को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अम्बेडकर जयंती को अलग तरह से मनाने के निर्देश दिए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों के क्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने आज वीडियो संदेश के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं अपने-अपने घरों में बाबा साहब के चित्र में माल्यार्पण करने और इसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने को कहा है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने कहा कि बाबा साहब का देश के संविधान के निर्माण में प्रमुख भूमिका रही है। इसके साथ ही उन्होंने गरीबों, शोषितों आदि के अधिकारों के लिए सक्रिय रूप से लड़ाई लड़ी। वे जम्मू – कश्मीर में धारा 370 लगाए जाने के विरोधी थे।

श्री भगत ने कहा कि बाबा साहब की जयंती पर हमारी तरफ से सच्ची श्रद्धांजलि यह होगी कि हम में से प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर दो-दो गरीब लोगों को भोजन कराएं। घर में मास्क तैयार कर लोगों को वितरित करें। बस्तियों में ” मेरी बस्ती-कोरोना मुक्त बस्ती ” का संकल्प दिलाएं। उन्होंने कहा कि यह ध्यान रखें कि इस दौरान किसी कीमत पर सोशल डिस्टेंसिंग के सिद्धांत का उल्लंघन ना हो।

इधर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन)  अजेय ने आज महानगर में विभिन्न स्थानों पर आवश्यक सेवाओं में लगे कोरोना फाइटर्स को पुष्प देकर उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कोरोना फाइटर्स अपनी जान की परवाह न करते हुए समाज व देशहित में जुटे हुए हैं। श्री अजेय ने डिफेंस कॉलोनी के निकट शाहनगर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंदों के लिए भोजन वितरण कार्यक्रम में भी भाग लिया। उन्होंने कहा कि संघ के स्वयसेवक हर विपत्ति के समय में समाज हित में सक्रिय योगदान देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here