जोशीमठ  में आग की चपेट में आने से पांच आवासीय घर राख

गोपेश्वर। चमोली जिले के विकासखंड जोशीमठ के जुवाग्वाड़ गांव में आग की चपेट में आने से पांच आवासीय घर पूरी तरह से जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने आग बुझाकर अन्य घरों को किसी तरह से बचाया।
जानकारी के अनुसार, जुवाग्वाड गांव के नीचे दोपहर के समय अचानक आग दहकने लगी। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता आग तेजी से घरों तक पहुंच गई। स्थानीय ग्रामीण प्रेम बुटोला ने बताया कि आग लगने से जापी देवी, रुद्र सिंह राणा, मदन सिंह, चेता देवी, के पुराने लकड़ी के बने आवासीय भवन जलकर राख हो गए हैं। ग्रामीणों ने पानी डालकर आग पर काबू किया। कुछ अन्य भवनों को भी आंशिक नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि गांव के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से चिंगारी सूखी घास पर गिरी और घरों में आग तेजी से फैल गई। आग लगने से घरों को तो नुकसान हुआ ही है। साथ ही सारी घास और लकड़ी भी जलकर नष्ट हो गई हैं। उपजिलाधिकारी जोशीमठ अनिल चन्याल ने बताया कि गांव में राजस्व टीम भेज दी गई है। आग के कारणों की जानकारी ली जा रही है। साथ ही नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है।

8 COMMENTS

  1. You should perform all the necessary checks to make sure you are buying from a legal, reputable company can you buy priligy I nostri esperti hanno impiegato degli anni per creare i processi aziendali con le piГ№ note case farmaceutiche internazionali, produttrici dei farmaci contro la disfunzione erettile

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here