भगत ने किया प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह में कार्यकर्ताओं से मनोयोग से जुटने का आह्वान 

देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर 14 सितम्बर से प्रारंभ हो रहे सेवा सप्ताह में पूरे मनोयोग के साथ सेवा कार्यों में जुट जाएं ।उन्होंने कहा है कि स्वस्थ हैं और 17 सितंबर से सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे ।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष  बंशीधर भगत के हवाले से बताया कि श्री भगत पूरी तरह स्वस्थ हैं और कोरोना उपचार के बाद वे
इस समय होम क्वारेंटीन हैं ।यह अवधि 16 सितंबर को पूरी होगी। इस मध्य कमज़ोरी अनुभव होने पर जाँच के लिए दून चिकित्सालय गए थे और उसके बाद आवास पर लौट आए ।इस समय वे होम क्वारेंटीन की अवधि को पूरा कर रहे हैं ।वे होम क्वारेंटीन की अवधि 16 सितम्बर को पूरी होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के जन्मदिवस 17 सितम्बर से कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे ।
श्री भगत ने समस्त जनता, भाजपा कार्यकर्ताओं आदि का उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद किया व डाक्टरों व मेडिकल स्टाफ़ के प्रति आभार व्यक्त किया ।
श्री भगत ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि जन्मदिन को लेकर पार्टी द्वारा निर्धारित सेवा सप्ताह जो 14 सितंबर से शुरू हो रहा है में पूरे मनोयोग के साथ अपना योगदान दें ।उन्होंने कहा कि सभी कार्यक्रम कोरोना नियमों का पालन करते हुए होने हैं। सेवा सप्ताह में दिव्यांगों को उपकरण देने, गरीबों को चश्में वितरित करने ,रक्त दान ,प्लाज़्मा दान आदि सेवा कार्य संपन्न होने हैं ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने राजनीति के साथ सेवा को जोड़कर जो नया आयाम देश दुनिया के सामने रखा है उसे अपनाते हुए हमें सेवा कार्य करने हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में जो कार्य किए वे विश्व के सामने मिसाल बन कर आये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here