ऑडियो व वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किया जा रहा संवाद स्थापित

देहरादून। भाजपा द्वारा लॉक डाउन के दौरान चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियों की समीक्षा व कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय के लिए संवाद की विस्तृत श्रृंखला शुरू की गई है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने बताया कि पार्टी द्वारा कोरोना संकट के दौरान जरूरतमंदों की मदद व अन्य कई गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। इन गतिविधियों के संचालन की समीक्षा के लिए प्रदेश संगठन द्वारा ऑडियो व वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद स्थापित किया जा रहा है।

पार्टी विधायकों से समन्वय के लिए बनाए गए विधान सभा समन्वयकों और जिलों में स्थापित कंट्रोल रूम के प्रमुखों से क्रमशः प्रदेश महामंत्री (संगठन)  अजेय व महामंत्री  कुलदीप कुमार द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की जा चुकी है। 28 अप्रैल को प्रदेश महामंत्री  राजू भंडारी मंडलों के समन्वयकों से बातचीत करेंगे।

29 अप्रैल को प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत गढ़वाल क्षेत्र व प्रदेश महामंत्री (संगठन)  अजेय कुमाऊं क्षेत्र के विधायकों से चर्चा करेंगे। 30 अप्रैल को प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री (संगठन) सरकार में दायित्वधारियों, 1 मई को प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के जिला समन्वयकों व वरिष्ठ जनों के साथ अलग – अलग संवाद करेंगे। 3 मई को प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री (संगठन) सभी जिला अध्यक्षों से बातचीत करेंगे।

भाजपा मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस ऑडियो व वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए निचली इकाई तक के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। खास कर पीएम केयर व मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग, भोजन पैकेट वितरण व मोदी किचन, आरोग्य सेतु एप डाउनलोड, फेस कवर निर्माण व वितरण, कोरोना वारियर्स के सम्मान, क्षेत्र के प्रतिष्ठित जनों से संवाद आदि को लेकर चर्चा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here