अजेंद्र बोले, सत्य को प्रमाण की जरूरत नहीं होती

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस के “स्पीक अप इंडिया” अभियान को पूरी तरह पूरी तरह से फ्लॉप बताया। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस को इस अभियान का नाम स्पीक अप इंडिया की जगह फ्लॉप डाउन कांग्रेस रखना चाहिए था।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने कहा कि कांग्रेस का फेसबुक लाइव के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार को घेरने का प्रयास औंधे मुंह गिर गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कोरोना संकट में लगातार केंद्र और प्रदेश सरकार पर अनर्गल आरोप लगाकर संकीर्ण राजनीति कर रही है। कांग्रेस नेता सरकार को घेरने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। कांग्रेस फेसबुक लाइव के माध्यम से सरकार के विरुद्ध दुष्प्रचार का व्यापक स्तर पर अभियान छेड़ना चाहती थी। मगर जनता ने कांग्रेस के झूठे व भ्रामक अभियान को नकार दिया।

भाजपा मीडिया प्रभारी अजेंद्र ने उत्तराखंड कांग्रेस के आधिकारिक फेसबुक पेज के स्क्रीनशॉट भी जारी किए। उन्होंने कहा कि सत्य को प्रमाण की जरूरत नहीं होती है। उत्तराखंड कांग्रेस के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए पार्टी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के वीडियो को मात्र 51 लोगों ने पसंद किया, 14 लोगों ने कमेंट व 10 लोगों ने शेयर किया। इसी प्रकार  राहुल गांधी के वीडियो पर मात्र 19 लाइक, 1 कॉमेंट व 2 लोगों द्वारा शेयर किया गया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष  प्रीतम सिंह के लाइव वीडियो पर 113 लाइक, 21 कमेंट व 9 लोगों द्वारा शेयर किया गया। श्रीमती प्रियंका गांधी के वीडियो को तो मात्र 8 ही लाइक मिल सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here