भाजपा ने कांग्रेस को बताया विकास विरोधी

देहरादून। भाजपा ने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हल्द्वानी में विरोध करने की कोशिश की प्रदेश भाजपा ने निंदा की है और कांग्रेस को विकास विरोधी बताया है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस विनाश काले विपरीत बुद्धि की कहावत को चरितार्थ कर रही है। कुछ अच्छा और जनहित का कार्य करने के बजाये कांग्रेस लगातार ओछी हरकतें कर रही । मुख्यमंत्री श्री रावत जो विकास की 120 करोड़ रु की विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण के लिए पहुँचे , का विरोध करने की कोशिश कर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को फिर दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है । इन्हीं हरकतों के कारण कांग्रेस रसातल में पहुँच गयी है।
उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस के बुरे हाल हैं ।लेकिन कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सुधर नही रहे हैं और घटिया राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। नवीन ठाकुर ने कहा की मुख्य मंत्री जी का विरोध करने की कोशिश का प्रयास बेहद दुर्भाग्य पूर्ण है और भाजपा कांग्रेस के इस कृत्य की भर्त्सना करती है ।
नवीन ठाकुर ने बताया की प्रदेश में मुख्य मंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत की लोकप्रियता व सक्रियता से कांग्रेस बोखला रही है । कांग्रेस के पास घटिया हरकतें और भ्रम फैलाने वाली बयान बाजी के अतिरिक्त कोई काम नहीं है जबकि मुख्य मंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार जनहित के कार्य करते हुए प्रदेश को विकास पथ पर आगे लेकर जा रहे हैं। नवीन ठाकुर ने मुख्य मंत्री श्री रावत के नेतृत्व में भाजपा सरकार बातें कम काम ज्यादा के नारे के साथ काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here