बात-बेबात के सलाह- मशविरे पर भाजपा ने कसा तंज

देहरादून। प्रदेश सरकार को कांग्रेस नेताओं की ओर से बात-बेबात के सलाह- मशविरे पर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा ने कहा कि लगता है कि कोरोना काल में कांग्रेस नेताओं को विशेषज्ञता हासिल हो गई है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने कहा कि कोरोना संकट के समय में कांग्रेस नेता कही भी आम आदमी की मदद के लिए आगे नहीं आए। इसके विपरित भाजपा ने गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भोजन पैकेट से लेकर राशन किट, सैनिटाइजर, मास्क आदि वितरण का कार्य लगातार किया। मगर कांग्रेस नेता केंद्र व प्रदेश सरकार के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी व दुष्प्रचार में सबसे आगे दिख रहे हैं। बात-बेवात पर सरकार को सलाह देते दिख रहे हैं। ऐसा आभास हो रहा है कि लॉक डाउन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने सलाह देने की विशेषज्ञता प्राप्त कर ली हो।

उन्होंने कांग्रेस द्वारा पीएम केयर फंड व मुख्यमंत्री राहत कोष को लेकर सवाल उठाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास घपले – घोटालों का इतिहास रहा है। भ्रष्टाचार कांग्रेस की संस्कृति का अभिन्न हिस्सा रहा है। इसलिए उनको हर किसी को शक – संदेह की नजर से देखने की आदत है। उन्होंने कांग्रेस को केदारनाथ आपदा की याद दिलाई और आरोप लगाया कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार केदारनाथ आपदा में भी घपले – घोटाले करने से बाज नहीं आई। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र से लेकर प्रदेशों में जहां भी सरकार हैं, पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता से कार्य कर रही हैं।

अजेंद्र ने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार जिस प्रकार की बयानबाजी की जा रही है, उससे जनता में भय व दहशत का माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने महामारी को लेकर पूरी तैयारियां की हैं। सरकार हर तरह की स्थिति से निपटने में सक्षम है। कोरोना संकट के चलते प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं में अधिक सुधार हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here