सीएम व प्रदेश अध्यक्ष सहित कई भाजपा नेताओं ने किया बिष्ट के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त

देहरादून। मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के पिता  आनन्द सिंह बिष्ट के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने उ0प्र0 के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ से दूरभाष पर वार्ता कर उनको सांत्वना प्रदान की।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय आनन्द सिंह बिष्ट का अपना एक अलग व्यक्तित्व था वह एक सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता भी थे। यमकेश्वर ब्लॉक में किये गये उनके सामाजिक योगदान के लिये उनको हमेशा याद किया जायेगा। यमकेश्वर में स्वर्गीय आनन्द सिंह बिष्ट द्वारा एक महाविद्यालय की स्थापना भी की गई थी जहां आज सैकड़ों बच्चे अध्यनरत है। उनका शिक्षा के क्षेत्र में भी अतुलनीय योगदान रहा है।

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ के पिताजी श्री आनंद सिंह बिष्ट के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

अपने शोक संदेश में श्री भगत ने कहा कि स्व. श्री बिष्ट सरकारी सेवा से निवृत होने के पश्चात निरंतर समाज सेवा में जुटे रहे। श्री भगत ने उनके निधन को समाज के लिए एक अपूर्णीय क्षति बताया और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन)  अजेय ने भी स्व. बिष्ट के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए मृत आत्मा के प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष खजान दास,  अनिल गोयल, प्रदेश महामंत्री  कुलदीप कुमार, प्रदेश मंत्री श्रीमती मधु भट्ट, कोषाध्यक्ष  पुनीत मित्तल, प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय, प्रदेश प्रवक्ता  विनोद सुयाल, कार्यालय प्रभारी  कोस्तुभा नंद जोशी, सह मीडिया प्रभारी मनबीर चौहान, सोशल मीडिया सह प्रभारी शेखर वर्मा, राजीव तलवार आदि ने भी स्व. बिष्ट के निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए अपनी संवेदना जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here