एसआईएस ने धूप में काम कर रहे पुलिसकर्मियों को बांटे छाते

देहरादून। एसआईएस के प्रबन्धक विमलेश परिहार व क्षेत्रिय प्रबन्धक रामसिंह नेगी ने कोरोना के वैश्विक संकट को देखते हुए कर्मचारियों व गरीब मजदूरों का सहयोग कर रहे है। उन्होंने इस संकट की घड़ी में धूप में काम कर पुलिसकर्मियों को छाता वितरित किया। उन्होंने मजदूरों व गरीब लोगो को मास्क, सैनेटाइजर बांटे व साथ साथ खाना भी खिला रहे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस वक्त पूरे देश को घरों में रहकर प्रधानमन्त्री जी का सहयोग करना है। उन्होंने अपील की कि लोग सोशल डिस्टेंस बनाकर रहें। बहुत जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें।

एसआईएस के प्रबन्धक विमलेश परिहार व क्षेत्रिय प्रबन्धक रामसिंह नेगी ने शहर के विभिन्न चौराहों में काम कर रहे पुलिसकर्मियों को धूप में बचने के लिए छाता भी लगवाये साथ में कर्मचारियों व गरीब लोगों को मास्क व सैनेटाइजर वितरित भी किये।
परिहार ने बताया कि हमारी कम्पनी हर संभव कमर्चारियों की मदद करेगी। हमने आज कई चौराहो पर छाते लगवाए जिससे हमारे पुलिसकर्मी धूप से बच सके। उन्होंने कहा जब तक लाक डाउन रहेगा तब तक हमारी कंपनी मदद करती करेगी।

क्षेत्रीय प्रबन्धक राम सिंह नेगी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते एसआईएस जनता के साथ है और उनकी हरसंभव मदद करने के लिए चौबीसों घंटे तैयार है। हमारे कर्मचारी जनता की सेवा में लगें हैं और हजारों कर्मचारी सुरक्षा सेवाएं,सफाई, एटीएम नगद सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा हमारी कम्पनी हर गरीब के साथ खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here