भाजपा बोली, कांग्रेस नेताओं की मानसिकता हो गई लॉक डाउन से ग्रसित

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार की जा रही अनाप-शनाप बयानबाजी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि ऐसा आभास हो रहा है कि कांग्रेस नेताओं की मानसिकता भी लॉक डाउन से ग्रसित हो गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता बेसिर- पैर के मुद्दों को उठा रहे हैं और केंद्र व प्रदेश सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के लोग पहले प्रवासियों की घर वापसी को लेकर हो-हल्ला मचा रहे थे। प्रदेश सरकार ने इतनी बड़ी संख्या में प्रवासियों की चरणबद्ध ढंग से सुरक्षित घर वापसी की, तो अब कांग्रेस के लोग प्रवासियों के कारण कोरोना संक्रमण बढ़ने के मुद्दे पर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या कांग्रेसियों में इतना आकलन करने की क्षमता भी नहीं है, कि वह यह अनुमान लगा सकते कि प्रवासियों की घर वापसी पर संक्रमण की दर बढ़ेगी?

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सभी तरह की परिस्थितियों का आंकलन कर अपनी तैयारियां पूरी रखी हैं और प्रदेश सरकार हर तरह की स्थितियों से निपटने में सक्षम है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार विभिन्न लोगों को पैकेज दिए जाने की मांग को बचकानी बात बताई। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेसी आम जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा घोषित एक लाख सत्तर हजार करोड़ की गरीब कल्याण योजना और 20 लाख करोड रुपए के आत्मनिर्भर भारत योजना में सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा गया है। केंद्र सरकार ने लॉक डाउन के कारण उपजी परिस्थितियों के मद्देनजर सभी वर्गों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। इसी प्रकार प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार द्वारा भी विभिन्न योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here