अजेय बोले, दुष्प्रचार का तथ्यपरक उत्तर देने की जिम्मेदारी मीडिया विभाग की

देहरादून। भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया विभाग की बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार ने कहा कि मीडिया विभाग एक प्रमुख जिम्मेदारी पार्टी के विचार, कार्यक्रमों तथा सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुँचाने व विरोधियों के दुष्प्रचार का तथ्यपरक उत्तर देने की है। मीडिया विभाग के पदाधिकारी को समाचार चैनलों की चर्चाओं में संगठन के विचारों व सरकार की योजनाओं के बारे में गहन अध्ययन कर तथ्यों के साथ भाग लेना चाहिए।
बैठक में अजेय ने कहा कि मीडिया विभाग को नए आयामों को विकसित कर डिजिटल युग में टेक्नोलॉजी का सदुपयोग करना चाहिए। भाजपा कार्यालय में मीडिया विभाग की बैठक लेते हुए संगठन महामंन्त्री अजेय ने कहा की मीडिया विभाग एक प्रमुख  जिम्मेदारी पार्टी के विचार कार्यक्रमों तथा सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुँचाने व विरोधियों के दुष्प्रचार का तथ्यपरक उत्तर देने के हैं मीडिया विभाग के हरेक पदाधिकारी को समाचार चैनलों की चर्चाओं में संगठन के विचारों व सरकार की योजनाओं के बारे में गहन अध्ययन कर तथ्यात्मक ढंग से चर्चाओं में भाग लेना चाहिए। बैठक में अजेय ने कहा कि मीडिया विभाग को नए आयामो को विकसित कर डिजिटल युग में टेक्नोलॉजी का सदुपयोग करने के लिए जोर दिया।
इस अवसर पर केबिनेट मंत्री व शासकीय प्रवक्ता शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है। इसके लिए सरकार व संगठन के मीडिया विभाग को समन्वय कर सरकार की योजनाओं को अधिक अधिक परिचर्चाओं का हिस्सा बनाना चाहिये। बैठक में प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र सिंह भंडारी ने मीडिया विभाग की टीम द्वारा विभिन्न विषयों पर अध्ययन किए जाने पर जोर दिया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन ने मीडिया विभाग के कार्यों से अवगत कराते हुए कहा कि सरकार व संगठन के कार्यों को जन जन तक पहुचाने के लिए आज मीडिया व सोशल मीडिया की ही सबसे अहम भूमिका है। बैठक में प्रदेश प्रवक्ता सर्व मयंक गुप्ता, विनय गोयल, विनोद सुयाल, बिपिन कैंथोला, नवीन ठाकुर, सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल, सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट मीडिया समन्वयक दर्शन सिंह रावत व सोशल मीडिया प्रभारी सुबोध भंडारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here