चमोली में जरूरतमंदों के लिए आगे आये भूपाल राम टम्टा

देहरादून। देशभर में कोरोना के खिलाफ जुटे डॉक्टर पैरामेडिकल स्टॉप, पुलिस तथा विभिन्न महकमों ने जहां अपने मजबूत इरादों से कोरोना को मात देने में दिन रात एक किया तो इसके लिए इसके सकारात्मक नतीजे भी सामने आए। बात करें चमोली में विधानसभा थराली की तो यहां पर साइलेंट योद्धाओं ने वह कर दिखाया जो भविष्य के लिए एक नजीर बनेगी। थराली विधानसभा में कुछ साइलेंट योद्धाओं ने कार्य कुशलता से बेहतर परिणाम में बदल दिए। इन साइलेंट योद्धाओं में कई नाम उभर कर सामने आए जिनमें से वरिष्ठ भाजपा नेता भूपाल राम टम्टा जो दिन रात अपने क्षेत्र में लगे रहते हैं। कोरोना के वैश्विक संकट को देखते हुए वह व्यक्तिगत स्तर पर सहयोग कर रहे है। उन्होंने संकट की घड़ी में काम कर रहे पुलिसकर्मी, सफाईकर्मचारी,मजदूरों व गरीब लोगो को धन के साथ-साथ, मास्क, सैनेटाइजर,साबुन, वितरित किये। उन्होंने कहा कि लोगों को अब जादा सतर्क रहने की जरुरत है।

भूपाल राम टम्टा का ग्रामीण जीवन बहुत ही संघर्षमय रहा है। सभी के साथ उनके मधुर सम्बन्ध है। वह एक सुलझे हुए ब्यक्ति है और उनकी कार्य की सराहना पूरे क्षेत्र में एक मिशाल बनी हुई है। वे मार्च से अभी तक जरुरतमदों की मदद करने में लगे हुए है। उन्होंने इस वैश्विक महामारी काल में  थराली, देवाल, नारायणबगड़, घाट मंडलों में तत्कालिक व्यवस्था एवं जरूरतमंद लोगो को पांच हजार रुपए दिए।
उन्होंने प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में जनप्रिय सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री के संदेश पत्रक को देवाल,थराली, नारायणबगड़ घाट, के प्रत्येक बूथ तक पहुंचाया। जिसमें पत्रक के साथ मास्क , सेनिटाइजर एवं साबुन सभी मंडल अध्यक्षों के माध्यम से 192बूथों पर वितरित किए । उन्होंने 328 ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधानों को मास्क व सेनिटाइजर ब्लाक प्रमुख के माध्यम से वितरित किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here