नड्डा ने अधिवक्ताओं से मांगा सहयोग

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज अधिवक्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से COVID-19 के संक्रमण से उत्पन्न परिस्थितिजन्य हालातों पर चर्चा की और मोदी सरकार एवं भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उठाये गए क़दमों के बारे में बताते हुए उनसे इस वैश्विक महामारी से निपटने में उनका सहयोग माँगा।

श्री नड्डा ने कहा कि जहां एक ओर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी दिन-रात एक करते हुए समग्र राष्ट्र के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं, राहत कार्यों को निर्देशित कर रहे हैं और इस विषम परिस्थिति में भी दूसरे देशों को मदद कर मानव सेवा का अनूठा उदाहरण पेश कर रहे हैं, वही भारतीय जनता पार्टी ने भी देश के हर जरूरतमंद तक भोजन, मास्क, दवाइयां आदि पहुंचाने का महती बीड़ा उठाया है।

अधिवक्ताओं ने एक स्वर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा समय पूर्व उठाये गए क़दमों की सराहना की और कहा कि यही कारण है कि हिंदुस्तान ने कोरोना के प्रसार को सीमित रखने में सफलता हासिल की है।

इसके पश्चात् माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ वीडियो कान्फ्रेंस कर पार्टी द्वारा जन-कल्याण के लिए चलाये जा रहे अभियान कार्यों की समीक्षा की। दोनों बैठकों में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष भी उपस्थित थे।
श्री नड्डा ने #FeedTheNeedy एवं #WearFaceCoverStaySafe अभियानों की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि हमें अभियान को और गति देनी चाहिए ताकि हमारे प्रयास देश के हर जरूरतमंद नागरिक तक पहुँच सकें। उन्होंने कहा कि सेवा ही हमारा संकल्प और मूल मंत्र है। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम जल्द ही COVID-19 पर विजय प्राप्त करेंगे।

इससे पहले RBI द्वारा उठाये गए कुछ और राहत कदमों पर केंद्र सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि COVID-19 हमारी अर्थव्यवस्था के लिए कई चुनौतियां लेकर आया है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कई त्वरित निर्णय लिए गए हैं जिससे हमारी अर्थव्यवस्था को इस विषम परिस्थिति में भी मजबूती मिली है।

श्री नड्डा ने कहा कि अर्थव्यवस्था को बूस्ट करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है। इसे आगे बढ़ाते हुए और छोटे निवेशकों के हितों की रक्षा के लिए, मैं म्युचुअल फंड के लिए 50,000 करोड़ रुपये की विशेष तरलता सुविधा की आरबीआई की घोषणा का स्वागत करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here