नड्डा ने किया अंबेडकर के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया है।

श्री नड्डा ने मंगलवार को बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के संदर्भ में पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का आह्वान करते हुए उन्हें अपनी कार्यसंस्कृति से पुष्पांजलि अर्पित करने की अपील की।

श्री नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के नाम जारी अपने संदेश में कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता घर पर रहते हुए डॉ अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करें और विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों से इसका प्रचार-प्रसार करें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों/उप-मुख्यमंत्रियों एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्षों से अपेक्षा की है कि वे इस अवसर को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने राज्यों की जनता के नाम वीडियो संदेश जारी कर सेवा का संकल्प लें और नागरिकों से उनके बताये रास्तों पर चलते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दें।

श्री नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हाईजीन व सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए प्रदेश के हर मंडल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान #FeedTheNeedy कार्यक्रम के अंतर्गत कम से कम 2 गरीब बस्तियों के सभी घरों में राशन किट बाँटें। साथ ही, #WearFaceCoverStaysafe कैम्पेन के तहत घर में बनाए गए फेस कवर भी इन बस्तियों में बाँटें।

ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता COVID-19 के संक्रमण के समय आम लोगों की सेवा में प्रतिदिन 5 करोड़ जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गए पंच-आग्रह को भी पूरा करने का संदेश दिया।

श्री नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता हर गरीब बस्ती में ‘मेरी बस्ती, कोरोना मुक्त बस्ती’ का संकल्प दिलाएं तथा उत्तम स्वास्थ्य के प्रति अच्छी आदतों को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलायें। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि कार्यकर्ता संविधान, डॉ अंबेडकर, सामाजिक समानता एवं समरसता जैसे विषयों पर लेख लिखें एवं इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करें।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता संविधान और सरकार के सभी निर्देशों का पालन करने व कोरोना से लड़ने के प्रति संकल्प दिलाएं। श्री नड्डा ने कहा कि गरीब समाज के स्वाभिमान और उन्नति के लिए सरकार और पार्टी नेतृत्व द्वारा लिए गए निर्णयों, डॉ अंबेडकर से संबंधित पंचतीर्थ, मोदी सरकार द्वारा कानून संबंधी सुधारों व प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रही जन-कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार सोशल मीडिया में करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here