भट्ट बोले, हमारी सरकार गांवों के विकास के लिए समर्पित

विधायक ने ग्रामीणों की सुनी समस्या

देहरादून। बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने अपने क्षेत्र भ्रमण में ग्रामीणों की समस्या सुनी। वर्तमान में जो कार्य हुए हैं उन पर धरातलीय क्रियान्वयन पर जोर दे रहे हैं। वह लीक से हटकर कार्य कर रहे हैं। विधायक ने सरमोला, गडूना, कुमेडा,करछूना,सूगी, एवं बमोथ, का भ्रमण किया इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम सभाओं का विकास हमारा पहला उद्देश्य है उन्होंने महात्मा गांधी को याद करते हुए कहा महात्मा गांधी ने कहा था कि देश का विकास करना है तो पहले गांव का विकास होना जरूरी है हमारी सरकार गांवों के विकास के लिए समर्पित है ।
विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र को सड़क मार्ग से जोड़ना,पेजल,विधुतीकरण, स्वास्थ्य एवम शिक्षा मेरी प्रथमिकता है।
उक्त बात बद्रीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट ने अपने बमोथ न्याय पंचायत की विभिन्न गाँव के भ्रमण के दौरान कही।उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों की समस्यायों का हल भी उनकी प्रथमिकता में है।
विधायक ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान विभिन्न गांवों की मांग के अनुसार क्षेत्रीय विकास के लिए विधायक निधि से योजनाओ की घोषणा की।उन्होंने ग्राम पंचायत खाल के दोनों तोको के मार्ग निर्माण हेतु 6 लाख ,रा0इंटर कालेज सरमोला मंच निर्माण हेतु 2 लाख,गडुना में रावल मंदिर सौन्दर्यकरण हेतु 2 लाख,सूगी के पंचायत घर प्रांगण निर्माण हेतु 2लाख 50 हजार,की घोषणा की।
विधायक द्वारा महिला एवम युवक मंगल दलों के लिए सांस्कृतिक सामग्री क्रय करने के लिए खाल ग्राम हेतु 1लाख,सरमोला हेतु 1 लाख,कुमेडा 1 लाख,करछुना 1 लाख,सूगी के दोनों तोको सूगी एवम गडुना के लिए 1.50 लाख, करछुना 1 लाख तथा बमोथ के लिए 1 लाख की घोषणा की।इन्होंने क्षेत्र के फर्नीचर विहीन विद्यालयों के फर्नीचर एवम कंप्यूटर क्रय करने के लिए सूगी के प्रथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय के लिए 1 लाख,जनता जूनियर बमोथ हेतु 1.50 लाख देने की घोषणा की।
भ्रमण के दौरान सम्पूर्ण क्षेत्र की जनता द्वारा विधायक का स्वागत किया गया।भ्रमण में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष डॉ0मातबर रावत,पूर्व जिलापंचायत सदस्य गजपाल बर्तवाल, भाजपा मंडल महामंत्री एवम क्षेत्र पंचायत सदस्य धीरेंद्र राणा,दिगम्बर चौहान, पूरन सिंह चौहान, संजू बुटोला आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here