चौहान ने की सीएम से गंगा-यमुनाघाटी में नुकसान के लिए मुवावजा की मांग

देहरादून। भाजापा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को अपने जनपद में ओलावृष्टि से गंगा-यमुनाघाटी व टोंस वैली में किसान व बागवानी को हुए भारी नुकसान एवं कोरोना से जनपद उत्तरकाशी में आ रही समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने मुख्यमंत्री से काश्तकारों की फसलों को ओलावृष्टि से हुए भारी क्षति के लिए उचित मुवावजा देने के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित करने का भी अनुरोध किया ।
मुख्यमंत्री ने शिक्षक मित्र गुरुदेव रावत व बड़कोट मंडल के मंडल महामंत्री जयप्रकाश द्वारा दो दिन पूर्व चौहान के फेसबुक वॉल पर किये गए कमेंट का भी जिक्र किया। जिसमे चौहान ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि हमारी यमुनाघाटी फल व सब्जी पट्टी के साथ नकदी फसलों का महत्वपूर्ण क्षेत्र है लेकिन वर्षाकाल व ट्रांसपोर्ट की अव्यवस्था के कारण फसलों को मंडी में पहुचाने में कठिनाई होती है जिस कारण फसल खेतों में या रास्ते मे खराब हो जाती है इसके लिए उन्होंने नौगांव में मंडी जल्दी खोलने का अनुरोध किया ।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इन विषयों को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिया है । मुख्यमंत्री पूर्व में कृषि मंत्री भी रहे है 20 मिनट की मुलाकात में करीब 15 मिनट मुख्यमंत्री किसानों व कोरोना के कारण उत्तराखंड लौट रहे प्रवासियों के रोजगार के बारे चर्चा करते रहे ।

जमदग्नि ऋषि महाराज कंस्ट्रक्शन कंपनी ने सीएम राहत कोष में दिए एक लाख रुपये

जमदग्नि ऋषि महाराज कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा एक लाख रुपये का सहयोग मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया। राजपुर विधायक खजान दास व कंपनी के निदेशक मनवीर सिंह चौहान ने इस धनराशि का चेक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा। इस मौके पर कम्पनी से जुड़े नीरज भारती, दीपक परमार, विकास मित्तल व नितिन गोयल भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here