पार्टी द्वारा चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियों को लेकर दिये आवश्यक निर्देश

देहरादून। भाजपा के प्रदेश प्रभारी  श्याम जाजू व प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत ने आज फोन पर कांफ्रेंसिंग काल के द्वारा सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों, सरकार में दायित्वधारियों, जिला व मंडल अध्यक्षों से संवाद किया। दोनों नेताओं ने लॉक डाउन के दौरान पार्टी द्वारा चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने बताया कि प्रदेश प्रभारी श्री जाजू व प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने पार्टी नेताओं से कान्फ्रेंस कॉल पर लॉक डाउन की अवधि में चलाए जा रहे कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा की और उनके सुझाव भी लिए। प्रदेश प्रभारी श्री जाजू ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बेहद सजगता और संवेदनशीलता के साथ इस महामारी से पार पाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में सरकार और संगठन के संयुक्त प्रयासों के अच्छे नतीजे सामने आ रहे हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस महामारी को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा व्यापक जनहित में उठाए जा रहे कदमों से आम लोगों को अवगत कराएं। सरकार व विशेषज्ञों द्वारा जारी निर्देशों व एडवाइजरी का पालन करने के लिए जनमानस को प्रेरित करें। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के अनुरूप कोई भूखा ना सोए और किसी को कोई असुविधा न हो, इसका ध्यान रखें।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग के चलते पूरे प्रदेश में गरीबों, असहाय, बुजुर्गों व जरूरतमंदों को खाद्यान्न व अन्य सामग्री पहुंचाने का अभियान सफल हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भी अपने स्तर से पूरी गंभीरता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने पार्टी से जुड़ी महिलाओं से घरों में मास्क बनाकर वितरण किए जाने पर जोर दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 5 अप्रैल को रात्रि 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की बिजली बंद कर बालकोनी में दिया, मोमबत्ती, टार्च आदि जलाने के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुटने की अपील की और कहा कि कार्यकर्ता विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों से संपर्क कर उनसे अभियान को सफल बनाने का अनुरोध करें।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा जो आह्वान किया गया है, उसके पीछे यह संदेश है कि पूरा देश इस लड़ाई में एकजुट है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग कर लोगों से प्रधानमंत्री के आह्वान से जुड़ने का अनुरोध करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here