पत्नी ने कनाडा से पति को दूसरी शादी करने से रोका

रामनगर। नैनीताल जनपद के रामनगर में खताड़ी गांव में एक शादीशुदा युवक दूसरी शादी करने जा रहा था। इसका खुलासा तब हुए जब युवक की पत्नी का कनाडा से रामनगर पुलिस के पास मेल आया। पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को पूछताछ के लिए कोतवाली तलब किया।
रामनगर क्षेत्र के खताड़ी के एक युवक को दिल्ली में नौकरी के दौरान साल 2013 में एक युवती से प्यार हो गया था, जिसके बाद युवक ने आर्यसमाज में रीति-रिवाज से शादी कर ली। वहीं, 2019 में युवती नौकरी के सिलसिले में कनाडा चली गई। वहीं युवती के कनाडा जाने के बाद युवक वापस रामनगर आ गया। रामनगर आकर युवक ने दूसरी शादी करने का मन बना लिया। उनसे दूसरी शादी के लिए रिश्ता भी देख लिया और शादी करने जा रहा था, जिसकी शादी बीते बुधवार को होनी थी। इसकी भनक कनाडा में रह रही उसकी पत्नी को लग गई। पत्नी ने कनाडा से रामनगर पुलिस को मेल कर पति के शादी करने की सूचना दी।
वहीं, इस मामले में कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि कनाडा से मेल आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक और उसके परिजनों को कोतवाली तलब किया। साथ ही पुलिस ने दूसरी युवती के परिजनों को भी कोतवाली बुलाया। मामले का खुलासा होते ही युवती के परिजनों ने रिश्ता तोड़ दिया। पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here