गैरसैण में चाचा ने किया नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म

गैरसैंण। नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए एक नाबालिग सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी अन्य लोगों के भी इस अपराध में शामिल होने की बात कही जा रही है जिसके चलते विवेचना जारी है।
जानकारी के अनुसार रविवार रात गैरसैंण के दूरस्थ गांव निवासी एक नाबालिग को अस्पताल ले जाते समय उसने एक भूरण को जन्म दिया था। मामले का पता चलते ही परिजनों ने जब पूछताछ की तो जानकारी मिली कि उक्त दुष्कर्म की घटना को नाबालिग के रिश्ते के चाचा ने ही अंजाम दिया था। परिजनों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। जिस पर जांच की गयी तो सामने आया कि पीड़ित नाबालिग के साथ हुए इस दुष्कर्म की घटना से कई लोग जुड़े हुए है। इस पर पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी शिशुपाल सिंह पुत्र गोविंद सिंह व एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। थाना गैरसैंण के प्रभारी सुभाष जखमोला ने बताया कि गांव से नाबालिक द्वारा जन्मे भूरण को भी बरामद कर लिया गया है, जिनकी जांच की जाएगी। बताया गया कि मामले में अभी अन्य लोगो के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है, जिस पर कार्यवाही जारी है।
बताते चले कि मंगलबार को खनसर घाटी के एक गांव में नाबालिक के साथ उसके रिश्ते के चाचा द्वारा कुकर्म किये जाने का मामला सामने आया था। शिकायत दर्ज होने पर पुलिस तुरन्त हरकत में आई और नामजद दोनों आरोपियों को पकड लिया गया है। ज्ञात हो कि आरोपी एक वर्ष से नाबालिक के साथ जबरदस्ती कर रहे थे, जिसने रविवार रात मृत बच्चे को जन्म दिया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here