भट्ट बोले, धामी के प्रयासों से हरिद्धार में चार गाँव के ग्रामीणों को मिली लगभग 28 करोड़

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने रुड़की देवबंद रेलवे लाइन योजना के अंतर्गत हरिद्धार में अधिग्रहित भूमि के मुआवजे की घोषणा पर केंद्रीय रेल मंत्री  अश्विनी वैष्णव का धन्यवाद किया है । प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रयासों से हरिद्धार में चार गाँव के ग्रामीणों को मिली लगभग 28 करोड़ की यह राशि न केवल प्रभावितों के लिए मददगार साबित होगी साथ ही इस बहुप्रतीक्षित रेल परियोजना निर्माण के कामों में भी गति आएगी । परिवहन निगम की संपत्तियों के बंटवारे में यूपी सरकार के अवशेष 100 करोड़ देने की घोषणा के लिए भी उन्होंने योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया ।

महेंद्र भट्ट ने केंद्र की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि रुड़की को देवबंद से जोड़ने वाली इस नई रेल लाइन का निर्माण न केवल रेल यात्रा के समय में बचतकारी होगा साथ ही इस मार्ग पर रोजगार के नए अवसरों के सृजन में मददगार साबित होगा | उन्होने कहा कि परियोजना से प्रभावित ग्रामीणों को मुआवजा देने की जानकारी साझा करने के अवसर पर हम सब कृतज्ञ हैं ऐसे तमाम ग्रामीणों का जिन्होने अपनी अपनी भूमि इस राष्ट्र निर्माण के कामों के लिए प्रदान की है | उन्होने उम्मीद जताई कि इस योजना के पूर्ण होने के बाद हरिद्धार ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों में और अधिक तेजी आएगी |

पार्टी अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का परिवहन निगम की परिसम्पत्तियों की अवशेष एक सौ करोड़ की धनराशि उत्तराखण्ड परिवहन निगम को उपलब्ध कराने पर आभार व्यक्त किया है।
उन्होंने कहा कि दोनो राज्यों के मध्य संपत्तियों के विभाजन की इस समस्या का समाधान राज्य में परिवहन व्यवस्था के ढांचे को बेहतर करने में मददगार साबित होगा ।