कोरोना योद्धाओं का भी अपमान कर रहे कांग्रेसी नेता

देहरादून । कांग्रेस, कोरोना महामारी के दौरान भी उत्तराखंड से लेकर केन्द्र तक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल सिद्ध हुई है और कांग्रेस नेता केवल बयान बाज़ी में व्यस्त हैं। कांग्रेस की बयान बाज़ी कोरोना योद्धाओं की मेहनत का भी अपमान है।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा देवेन्द्र भसीन ने आज यहाँ कहा कि कोरोना महामारी जिसके ख़िलाफ़ पूरा देश एक जुट है और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस लड़ाई को लड़ रहा है, के दौरान कांग्रेस एक बार फिर ज़िम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल हुई है और कांग्रेस संगठन के नेता केवल नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं । वे इस वैश्विक आपदा में भी सकारात्मक व सहयोगी भूमिका निभाने के स्थान पर केंद्र व राज्य की भाजपा सरकारों के ख़िलाफ़ बयान बाज़ी करने के अलावा कोई और कार्य नहीं कर रहे।
डा भसीन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ देश का नेतृत्व कर रहे हैं और वैश्विक स्तर पर भी जिस तरह महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं उसकी पूरी दुनिया तारीफ़ कर रही है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश में सेवा कार्य कर रही है। इसी तरह उत्तराखंड में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में राज्य सरकार शानदार काम कर रही है । साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंसी धर भगत के नेतृत्व पूरा भाजपा संगठन कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में सक्रिय है व सरकार से सहयोग कर रहा है।
उन्होंने कहा कि दूसरी ओर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, महामंत्री और प्रदेश के नेता केवल और केवल नकारात्मक बयानबाज़ी कर रहे हैं और वह भी बिना तथ्यों के आधार पर । उत्तराखंड में न टेस्ट कम हो रहे हैं और न ही किसी संसाधन की कमी है ।सभी लोग पूरी क्षमता से काम कर रहे हैं और इसका परिणाम है कि आज उत्तराखंड के 13 ज़िलों में से 10 ग्रीन, 2 ओरेंज व एक रेड ज़ोन में है । प्रदेश में तबलिग़ी समस्या के बावजूद आज केवल 20 एक्टिव मामले हैं । कांग्रेसी नेताओं की नकारात्मक बयानबाज़ी कोरोना योद्धाओं का भी अपमान है।जिसकी हम निंदा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here